नयी दिल्ली :  पीआईए( पाकिस्तान इंटरनेशनल एयलाइंस) के दफ्तर पर तोड़फोड़  की गयी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस तोड़फोड़ के पीछे हिंदू सेना का हाथ है. पीआईए का दफ्तर दिल्ली के बारहखंभा रोड़ पर स्थित है. अचानक इस दफतर पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. हमला करने वाले लोगों ने कुर्सी, टेबल और वहां मौजूद इलेक्ट्रोनिक मशीन को भी काफी नुकसान पहुंचाया है. पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. शुरुआती जानकारी के अनुसार दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों से भी बदसलूकी की गयी है.

बाराखंभा रोड पर स्थित पाकिस्तान एयरलाइंस के ऑफिस में पूछताछ करती पुलिस।

इस मामले पर जब हिंदू सेना के नेता विष्णु गुप्ता से  बात की गयी तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में विस्तार से जानकारी नहीं है लेकिन हमारे कार्यकर्ता देश पर हो रहे हमले और पाकिस्तान की नीतियों से परेशान थे. पठानकोट हमले के बाद अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास पर हुए हमले भी पाकिस्तान का हाथ था. संभव है कि सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए उन्होंने ऐसा किया हो. मैं फिलहाल कोलकाता से वापस लौट रहा हूं. सरकार को इस देश का गुस्‍सा समझना चाहिए.
पाकिस्तान के हाईकमीशन मंजूर मेमन ने कहा कि हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं. हम आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हैं और साथ ही सुरक्षा भी चाहते हैं कि आगे इस तरह के हमले ना हो. साभार: प्रभात खबर

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें