श्रीनगर | आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक लीडर ने हुर्रियत नेताओं को धमकाते हुए कहा की अगर वो इस्लाम की लड़ाई के बीच आयेंगे तो उनका सर काटकर लाल चौक पर लटका देंगे. हिजबुल के लीडर ने एक ऑडियो टेप जारी कर इस तरह की चेतावनी दी है. फ़िलहाल यह टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालाँकि अभी तक इस टेप की पुष्टि नही हुई है.

हिजबुल मुजाहिद्दीन लीडर जाकिर मूसा का एक धमकी भरा ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह ऑडियो टेप 5 मिनट का है. इसमें मूसा कह रहा है की मैं उन सभी ढोंगी हुर्रियत नेताओ से कहना चाहूँगा की वो इस्लाम के लिए लड़ी जा रही इस लड़ाई के बीच में न आये. मैं ऐसे नेताओ को चेतावनी देता हूँ की अगर वो ऐसा अपनी हरकतों से बज नही आये तो हम उनका सर काटकर लाल चौक पर लटका देंगे.

और पढ़े -   सीआईसी ने केंद्र को दिया आदेश - स्पष्ट तौर पर बताए ताजमहल मकबरा है या मंदिर

मूसा ने कश्मीर में लड़ी जा रही लड़ाई का मकसद बताते हुए कहा की यह लड़ाई कश्मीर में शरियत लागु करने के लिए लड़ी जा रही है. इसलिए यह मसला कोई पोलिटिकल स्ट्रगल नही है. हम इस्लाम के लिए यह लड़ाई लड़ रहे है. मैं कश्मीर के लोगो से अपील करता हूँ की हुर्रियत नेताओं के चल के खिलाफ एक हो जाये. आप सब लोगो को अपने मजहब से प्यार करना चाहिए.

और पढ़े -   राष्ट्रगान और वीडियोग्राफी इस्लाम के खिलाफ, योगी सरकार रद्द करें अपना फैसला

मूसा ने हुर्रियत पर अपनी राजनीती चमकाने के लिए मस्जिद का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया. मूसा ने कहा की अगर हुर्रियत यह नही मानती की हम इस्लाम के लिए यह लड़ाई लड़ रहे है तो फिर यह नारा क्यों दिया जा रहा है, आजादी का मतलब क्या-ला इलाहा इल अल्लाह. इस ऑडियो टेप से पहले मूसा की एक विडियो भी वायरल हो चुकी है जिसमे वो कश्मीरी युवाओ को जवानों पर पत्थर फेंकने के लिए उकसा रहे है.

और पढ़े -   मुस्लिमों को अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं: डॉ जफरुल इस्लाम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE