कुवैत के सुल्तान शेख शबा अल अहमद अमीर इलाज के लिए भारत आये है. उन्हें नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका अस्पताल में उपचार के लिए चार दिन तक रुकने का कार्यक्रम है. अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनकी फैमिली का मेडिकल ट्रीटमेंट कर रही है.

नगर मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह ने बताया कि अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ सुल्तान अपने विमान से रविवार को नयी दिल्ली आये थे और वहां से वह हेलिकॉप्टर से जेपी ग्रीन रिसॉर्ट में बने हेलिपैड पर पहुंचे. डेंटल सर्जन डॉक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि कुवैत के अमीर के आने से करीब एक महीने पहले उनके चीफ फिजिशन डॉक्टरों की टीम के साथ यहां पहुंचे थे. उन्होंने दिल्ली-एनसीआर के कई अस्पतालों का दौरा किया. अंत में उन्होंने इस अस्पताल का चयन किया.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर मोदी सरकार पर बरसे ओवैसी कहा, तस्लीमा को बहन बना सकते हो तो रोहिंग्या मुस्लिमो को भाई क्यों नहीं?

डॉक्टरों का कहना है कि अमीर कई बीमारियों से पीड़ित हैं. उनके दिल में स्टेंट डाला हुआ है. इसके अलावा उन्हें हाई बीपी, शुगर और किडनी संबंधित परेशानी भी है.

रेजॉर्ट से अस्पताल तक करीब 9 किलोमीटर का सफर अमीर की फैमिली हेलिकॉप्टर से तय कर रही है. सोमवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे अमीर शुक्रवार को कुवैत के लिए रवाना हो जाएंगे.

और पढ़े -   शिंजो अबे का अहमदाबाद में स्वागत तो तिरंगे झंडे से ऊपर पहुंचा बीजेपी का ध्वज, सोशल मीडिया पर बीजेपी की हुई खिंचाई

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE