मथुरा | मथुरा में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ बाप-बेटी के बीच के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक हेड कांस्टेबल ने पहले अपनी विवाहित बेटी के साथ बलात्कार किया और बाद में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. बेटी की शिकायत पर हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बड़ी बात यह सामने आई है की आरोपी दो दिन बाद रिटायर होने वाला था.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पीडिता चंडीगढ़ से आगरा दवाई लेने आई हुई थी. पिता की यमुमा एक्सप्रेस वे की मांट चौकी पर तैनाती थी इसलिए उनसे मिलने रात को पुलिस चौकी चली गयी. पिता ने उसे रात को चौकी में ही रूकने को कहा तो वो उन्ही के साथ बैरक में रुक गयी. पीडिता का आरोप है की यहाँ उसके पिता ने पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नही किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. इस दौरान पीडिता ने किसी तरह अपने पति को फ़ोन कर दिया. वो भी सुबह होने तक मथुरा पहुंच गया.

सुबह किसी तरह से वह चौकी से भागने में फरार रही. आरोप यह भी है की जब आरोपी को बेटी के फरार होने की सूचना मिली तो वो भी उनको ढूँढने उनके पीछे गया. जहाँ पीडिता और उसके पति ने उसको दबोज लिया और उसकी खूब पिटाई की. इसके बाद उन्होंने आरोपी को पुलिस को सौप दिया. पीडिता ने बताया की बचपन में भी उसका बाप उसके साथ ऐसी हरकत कर चूका है. लेकिन उस समय मैं किसी को कुछ भी बताने की स्थिति में नही थी.

पीडिता की शिकायत पर हेड कांस्टेबल के ऊपर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया गया. उधर एसएसपी ने आरोपी को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए. हालाँकि आरोपी का कहना है की उसकी बेटी और दामाद ने उसको फंसाने के लिए यह कहानी गढ़ी है. उनको पता था की मैं दो दिन बाद रिटायर होने वाला हूँ इसलिए उन्होने मेरे खिलाफ यह साजिश रची. पीडिता दो बच्चो की माँ है और चंडीगढ़ में उसका ससुराल है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE