hashim-ansari-challenge

फैजाबाद । बाबरी मस्जिद मामले के मुख्य पैरोकार हाशिम अंसारी ने साधुओं के बयान पर कड़ी नारजगी जताते हुवे कहा कि साधू संतो ने कानून का मजाक बना के रखा हुआ हैं, उनके इस फैसले से देश तबाह और बर्बाद हो सकता हैं। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद को शहीद कर पहले ही देश को आग में झोक चुके हो। अब अगर मंदिर बनता हैं तो ये देश पूरी तरह बर्बाद हो जायेगा।

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिम मामले में मोदी पर बरसे मणिशंकर कहा, भारतीय मुस्लिमो को 'कुत्ता' समझने वाले से क्या रखे उम्मीद

गोरतलब रहे कि सिहंस्थ कुंभ में साधु-संतों ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तारिख घोषित कर दी है । उन्होंने ऐलान किया है कि 77 एकड़ की जमीन पर राम मंदिर के निर्माण का कार्य इस साल 9 नवंबर से शुरू हो जाएगा ।

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने संतो के फैसले का स्वागत करते हुवे कहा कि वे सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन साधू संत भी उनके लिए आदरित हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि निर्माण कार्य आज से शुरू हो जाए । लेकिन सुप्रीम कोर्ट के सामने मामला विचाराधीन है, जब निर्णय हो जाए तो तब बनेगा ।

और पढ़े -   ईसाइयों ने पीएम मोदी से की सीएम रघुवर दास की शिकायत, कहा - कर रहे नफरत की सियासत

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE