नई दिल्ली | डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , राजनितिक तौर पर कितना ताकतवर था , इसकी बानगी एक विडियो के जरिये सामने आ रही है. यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस विडियो में हरियाणा सरकार के बीजेपी मंत्री राम रहीम के सामने लेटकर उसको प्रणाम करते हुए दिख रहे है. यह अकेला विडियो नही है जिसमे कोई नेता राम रहीम के सामने नतमस्तक हो रहा है, बल्कि ऐसे बहुत सारे विडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है.

भौकाल न्यूज़ के फेसबुक पेज पर शेयर की गयी इस विडियो में हरियाणा के मंत्री रामविलास शर्मा दिखाई दे रहे है. इसके अलावा राम रहीम एक ऊँचे स्टेज पर बैठे हुए भी दिख रहे है. बताया जा रहा है की यह विडियो राम रहीम के जन्मदिन का है. इस मौके पर पांच दिन का कार्यक्रम रखा गया था जिसमे रामविलास शर्मा शामिल हुए थे. यह विडियो इसी कार्यक्रम के दौरान शूट की गयी. बताते चले की राम रहीम 15 अगस्त के दिन पैदा हुआ था.

विडियो में दिखाई दे रहा है की रामविलास शर्मा , राम रहीम के सामने लेटकर उन्हें प्रणाम कर रहा है. उस समय राम रहीम ऊँचे स्टेज पर बैठा हुआ है. थोड़ी देर बाद वह स्टेज से नीचे आता है और रामविलास को आशीर्वाद देता है. इसी कार्यक्रम में रामविलास ने राम रहीम को 51 लाख रूपए दान दिए. यह दान उन्होंने राम रहीम द्वारा बनाये जा रहे खेल गाँव में योगदान के लिए दिए. मालूम हो की रामविलास , हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री है.

भौकाल न्यूज़ के जिस फेसबुक पेज पर यह विडियो पोस्ट की गयी उस पर लिखा गया की 5 लाख का वादा करके 51 लाख ले गए. यह वीडियो हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा का है, जिसमें वो ढोंगी बाबा राम रहीम को 51 लाख का दान दे रहे हैं, वो भी इस बाबा के जन्मदिन पर. काश, मंत्री जी इतनी चिंता हरियाणा के सरकारी स्कूलों की कर लें तो सूबे की शिक्षा का स्तर सुधर जाए.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE