hard

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खिलाफत करने वालों की फेहरिस्त में अब गुजरात में पाटीदार आन्दोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल का नाम भी शामिल हो गया है.

हार्दिक पटेल ने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भावुक होने पर तंज कसते हुए कहा कि विजय माल्या खुश है, अम्बानी खुश है, पेटीएम(चाइना)खुश है, बिग बाजार खुश है, देश की 90 % जनता खुश है. तो फिर मोदीजी आप रो क्यों रहे हैं?

इससे पहले भी वह नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी की आलोचना कर चुके हैं. उन्होंने नोटबंदी के मुद्दें पर राजकोट के भयावदर कस्बे में पाटीदार समुदाय के लोगों को वीडियोकॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा था कि नोटबंदी की वजह से काला धन रखने वालों को नहीं बल्कि सिर्फ आम आदमी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है.

उन्होंने दावा किया था कि 500 और 1,000 रूपये के पुराने नोट को चलन से बाहर करने के कदम से सिर्फ गरीब लोगों की मुश्किलें बढ़ी हैं. बैंकों के बाहर कतारों में सिर्फ गरीब लोग खड़े हो रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पटेल समुदाय के लोगों से अनुरोध किया था कि वे अगले साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंके.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें