नई दिल्ली |  भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल ऑफ स्पिनर में से एक हरभजन सिंह ने जी नेटवर्क के न्यूज़ चैनल जी न्यूज़ को कड़ी फटकार लगाई है. हरभजन सिंह ने जी न्यूज़ पर गलत न्यूज़ चलाने का आरोप लगाया है. हालाँकि अभी तक जी न्यूज़ की तरफ से इस बारे में कोई भी स्पष्टीकरण नही आया है. लेकिन हरभजन के आरोप के बाद यह मीडिया समूह एक बार फिर सवालों के घेरे में है.

मंगलवार को हरभजन सिंह ने जी न्यूज़ की एक खबर को गलत खबर बताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा,’ कुछ भी, आपके नेटवर्क का नाम जी फालतू न्यूज़ होना चाहिए.’ दरअसल जिस खबर पर हरभजन ने यह ट्वीट किया वो खुद हरभजन को लेकर टेलीकास्ट की गयी थी. इसमें चैनल ने दावा किया की एक घरेलु मैच के दौरान बुखार से पीड़ित होते हुए भी वीरेन्द्र सहवाग ने हरभजन की गेंदों पर 12 छक्के लगाए थे.

और पढ़े -   डॉ कफील अहमद को रेपिस्ट बताने वाले का परेश रावल ने किया समर्थन, बरखा दत्त को बताया दीमक

जी न्यूज़ के स्पोर्ट्स सेक्शन के एक कार्यक्रम में यह खबर चलाई गयी. इसमें बताया गया की हरियाणा के रोहतक में खेले जा रहे एक घरेलु मैच के दौरान सहवाग को बुखार था. फिर भी उसने हरभजन की गेंदों पर 12 छक्के जड़े. इस खबर के स्रोत के बारे में बताते हुए चैनल ने कहा की एक चैट शो वाट द डक में उनके पत्रकार विक्रम सताये से बात करते हुए भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन आश्विन ने ये बाते बतायी.

और पढ़े -   मुस्लिमों को अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं: डॉ जफरुल इस्लाम

चैनल ने दावा किया की आश्विन ने बताया की सहवाग ने उनको उस मैच के बारे में बताते हुए कहा था की मैं उस दिन ओपनिंग में आया था और हरभजन को दो छक्के जड़े थे. इसके बाद मैं बहार चला गया और 10वे नम्बर पर बैटिंग करने उतरा. तब मैंने हरभजन पर 10 और छक्के जड़े. इस दौरान सहवाग ने आश्विन से कहा की हरभजन अच्छा बॉलर है. इस पर आश्विन ने कहा की हाँ अच्छा बॉलर है लेकिन इसका मतलब यह नही की आप उनकी बॉल पर 12 छक्के मार दो.

और पढ़े -   उर्दू पूरे हिंदुस्तान की जुबान, राजनीति ने सिर्फ मुसलमानों की बना दिया: हामिद अंसारी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE