अहमदाबाद | नशे में धूत होने की वजह से गुजरात के उप मुख्यमंत्री के बेटे को क़तर एयरवेज ने विमान में चढ़ने से रोक दिया. एयरवेज के अधिकारियो का कहना है की वो न केवल नशे में धूत थे बल्कि उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ बदसलूकी भी की. हालाँकि राज्य के उप मुख्यमंत्री ने एयर लाइन के आरोपों से इनकार करते हुए कहा की यह उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर चिंतित है ममता बनर्जी, मोदी सरकार से की मदद की अपील

दरअसल गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे जैमिन पटेल अपनी पत्नी और बेटी के साथ ग्रीस घुमने के लिए जा रहे थे. लेकिन जब वो अहमदाबाद एअरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने के लिए पहुंचे तब उनकी हालत देखकर विमान के कर्मचारियों ने उसको फ्लाइट पर उड़ान भरने से रोक दिया. एयरलाइन्स के अधिकारियो के अनुसार जैमिन पटेल पटेल उस समय इतने नशे में थे की वो ठीक से चल भी नही पा रहे थे.

और पढ़े -   पत्रकारों के सवाल पर आग बबूला हुए आसाराम ने खुद को बताया 'गधा'

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया की उनकी हालत इतनी खराब थी की उन्हें आव्रजन काउंटर और दूसरी अन्य जांच के लिए व्हीलचेयर पर बैठा कर ले जाना पड़ा. इसलिए हमने उनको विमान में चढ़ने से रोक दिया. ऐसा करने पर उन्होंने एयरलाइन्स के कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यहार भी किया. उधर नितिन पटेल ने सारे आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की यह उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश है.

उन्होंने बताया की मेरा बेटा अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ घुमने जाने वाले थे. लेकिन अचानक से उनके बेटे की तबियत खराब हो गयी. वो लगातार उलटी कर रहे थे. इस बात की जानकारी उनकी पुत्रवधू ने उन्हें फ़ोन पर दी. इसके बाद हमने उन्हें वापिस आने के लिए कहा. इसलिए वो वहां से वापिस आ गए. बेटे के नशे में होने की अफवाहे फैलाई जा रही है जो काफी नीच हरकत है.

और पढ़े -   अमित शाह ने नरोदा गाम दंगे मामले में किया माया कोडनानी का बचाव

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE