hardik-patel-said-he-will-not-let-players-to-reach-stadium

गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि गुजरात के लोग भाजपा का अन्‍याय सह रहे हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी के सामने झुकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह बात स्पष्ट है कि हम भाजपा के सामने नहीं झुकेंगे और न ही उसकी प्रशंसा करेंगे।

हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात के लोग, भाजपा का अन्‍याय सह रहे हैं क्‍योंकि वे कारोबारी लोग हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन हम किसान हैं और संघर्ष हमारे ख़ून में है। पटेल ने कहा कि न्‍याय व्‍यवस्‍था में काफी भ्रष्‍टाचार व्याप्त है। गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मदर्स डे के अवसर पर ख़त लिखकर अपनी मां से कहा कि वे उन्‍हें शहीद मान लें। उन्होंने अपने परिजनों से कहा है कि वे उन्हें भूल जाएं।

पाटीदार आंदोलन समिति की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए दो पन्‍नों के खत में पटेल ने लिखा है कि मुझे पता चला है कि जब मां को पता चला कि हाईकोर्ट एक महीने बाद मेरी ज़मानत पर सुनवाई करेगा तो वह रोने लगी। हार्दिक पटेल ने लिखा कि पिताजी, आप मां को समझाइए कि रोने से मुझे रिहा नहीं किया जाएगा। रोने से दुख कम नहीं होगा। हमें अन्‍याय के विरुद्ध लड़ना ही होगा।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें