sana

गोविंद पनसारे हत्याकांड में SIT ने मंगलवार को सनातन संस्था के सदस्य वीरेंद्रसिंह तावड़े के खिलाफ एक पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी हैं. पानसरे की पत्नी उमा और विशेष जांच दल ने सनातन संस्था के दो लोगो की हमलावरों के तौर पर पहचान की है.

SIT के अनुसार तावड़े को इस हत्या में दूसरा आरोपी है.  इससे पहले समीर गायकवाड़ के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है. इस केस के जांच अधिकारी ASP सुहेल शर्मा ने बताया कि ‘नियमों के मुताबिक, संदिग्ध की गिरफ्तारी के 90 दिनों के भीतर ही हमें यह चार्जशीट दाखिल करनी थी. 30 नवंबर को तावड़े की गिरफ्तारी के 90 दिन पूरे हो जाएंगे. हमने 89वें दिन उसके खिलाफ चार्जशीट फाइल कर दी है.

और पढ़े -   पेट्रोल-डीजल के बेलगाम होते दाम पर केन्द्रीय मंत्री का विवादित बयान कहा, तेल खरीदने वाला नही मर रहा भूखा, सोच समझकर लिया फैसला

पनसारे मर्डर केस के सिलसिले में 2 सितंबर को तावड़े की गिरफ्तारी हुई थी. गायकवाड़ को पिछले साल 16 सितंबर को सांगली से गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने 14 दिसंबर 2015 को गायकवड़ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार फरवरी 16, 2015, को मोटर साईकिल पर सवार दो चालको ने पानसरे और उनकी पत्नी पर सुबह 9 बजे गोलियां चलाई जिसमें पानसरे की मौत हो गयी थी. यह हमला पानसरे के निवास स्थल आइडियल सोसाइटी के पास, सागरमल, खोलापुर में हुआ था. घटना के 4 दिन बाद अस्पताल में पनसारे ने दम तोड़ दिया.

और पढ़े -   यूपी: गौरक्षक दल की नवरात्रों में मस्जिद के लाउडस्पीकर और मीट की दुकाने बंद कराने की मांग

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE