बाड़मेर | आज भी देश में ऐसे लोगो की संख्या बहुत है जो मेडिकल साइंस पर कम और तंत्र विधा पर ज्यादा विश्वास करते है. यही कारण है की आज भी काफी लोग बीमारी होने पर डॉक्टर के पास नहीं तांत्रिक के पास जाना पसंद करते है. इसलिए कुछ लोग सही इलाज न मिलने की वजह से मौत के आगोश में भी समां जाते है. लेकिन क्या हो अगर जिन्दगी देने वाला डॉक्टर ही तंत्र मन्त्र का सहारा लेकर इलाज करना शुरू कर दे?

जी हाँ, राजस्थान में एक सरकारी डॉक्टर ऐसे भी है जो तंत्र मंत्र के सहारे मरीजो का इलाज करते है. राजस्थान के बाड़मेर जिले के सोनडी गाँव में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहाँ एक सरकारी डॉक्टर ने एक महिला मरीज को तंत्र मन्त्र के सहारे ठीक करने का प्रयास किया. इस दौरान वहां खड़े पत्रकारों ने इस पूरी घटना की विडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. मामले के तूल पकड़ने के बाद डॉक्टर ने अपनी सफाई दी है.

और पढ़े -   गोरखपुर के एडीएम के तार ISI जुड़े होने का संदेह , एटीएस करेगी पूछताछ

दरअसल सोनडी गाँव की एक महिला अचानक से बेहोश हो गयी. महिला के परिजन उसको तुरंत जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल लेकर आये. उस समय अस्पताल में डॉक्टर सुरेन्द्र ड्यूटी पर तैनात थे. उन्होंने तुरंत महिला का इलाज करना शुरू कर दिया. लेकिन महिला मरीज के परिजन तब हैरान रह गए जब डॉक्टर ने महिला के सामने अगरबत्ती जलाई और उसको थप्पड़ मारने शुरू कर दिए.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की डॉक्टर महिला मरीज के बाल पकड़कर उसको थप्पड़ मार रहा है. हालांकि डॉक्टर के थप्पड़ो से भी मरीज होश में नही आई. मामला बढ़ता देखा डॉक्टर ने अपनी सफाई में कहा की उस समय उनका सर भारी हो गया था. उधर आप नेता और राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास ने पुरे मामले पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का इस्तीफा माँगा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ आप एक अक्षम सीएम हैं ये तो सबको पता है किंतु अगर आपमें महिला होने की ज़रा भी संवेदना है तो कार्यवाही करिए या कुर्सी छोड़िए.’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE