नई दिल्ली | दिल्ली के एक स्कूल के पास गैस रिसाव होने की वजह से इलाके में हडकंप मच गया. आनन् फानन में सभी बच्चो को स्कूल से बाहर निकाला गया. लेकिन करीब 60 बच्चे गैस रिसाव की चपेट में आने की वजह से बेहोश हो गए. जिनको पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. फ़िलहाल सभी बच्चो की हालत स्थिर बनी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस की कई गाड़िया घटनास्थल पर पहुँच चुकी है.

और पढ़े -   राजनीतिक दलों में कम हो रही नैतिकता, चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार -चुनाव आयुक्त

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के तुगलकाबाद स्थित रानी झाँसी सर्वोदय कन्या विधालय की छात्राओं को आज तडके साढ़े सात बजे आँखों और गले में जलन की शिकायत हुई. उन्होंने इसकी सूचना तुरंत स्कूल के प्रधानाचार्य को दी. खबर यह भी है की इस दौरान कुछ बच्चे बेहोश भी हो गए. प्रधानाचार्य ने तभी एम्बुलेंस को बुलाकर सभी बच्चो को अस्पताल में भर्ती करा दिया.

स्कूल की उप प्रधानाचार्य ने बताया की गैस रिसाव की वजह से बच्चो को आँखों और गले में जलन की शिकायत हुई. इसलिए तुरंत सभी बच्चो को स्कूल से बाहर निकाल दिया गया. दरअसल इस स्कूल के पास एक डिपो है, यहाँ शनिवार को एक ट्रक में रखे गैस ड्रम से गैस लीक होना शुरू हुई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल स्थिति नियंत्रण में है. पूरे मामले पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की भी प्रतिक्रिया आई है.

और पढ़े -   तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की असफलता: इमाम बुखारी

उन्होंने मामले की जांच के आदेश देते हुए कहा की किसी की भी लापरवाही सामने आने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल सभी बच्चो को अपोलो, बत्र और मजीदिया अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. खबर यह भी है की बच्चो की तादात बढ़ने की वजह से तीनो अस्पताल फुल हो चुके है इसलिए कुछ बच्चो को एम्स और सफदरजंग अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE