ppp

बसपा प्रमुख मायावती के ख‌िलाफ आपतिजनक भाषा का प्रयोग करने वालें  बीजेपी से निष्कासित दयाशंकर की माँ ने मायावती समेत बीएसपी के कई बड़े नेताओं पर FIR दर्ज कराई हैं.

दयाशंकर की मां तेतरादेवी ने मायावती, नसीमुद्दीन स‌िद्दीकी, मेवालाल और रामअचल राजभर के ख‌िलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई हैं. इन सभी के खिलाफ 120B, 153A, 504, 506 और 509 धाराओं में केस दर्ज कराया गया है.

और पढ़े -   पीएम मोदी को लगा बड़ा झटका - 'मेक इन इंडिया' में बनी 'असॉल्ट राइफल' को सेना ने किया रिजेक्ट

तेतरादेवी ने अपनी शिकायत में कहा, मयावती के उकसाने पर 21 जुलाई को नसीमुद्दीन सह‌ित उनकी पार्टी के नेताओं ने उनको, उनकी बेटी, बहू और नात‌िन को गाल‌ियां दीं और अपशब्द कहे. दयाशंकर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि गालियों से परिवार सदमे में है और उनकी 12 साल की बेटी दहशत और सदमे से बीमार हो गई है.

स्वाति सिंह ने कहा अगर बसपा के लोग मेरा कत्ल कर दे और कहें कि सबक सिखाने के लिए किया तो क्या मायावती तब भी उनका समर्थन करेंगी. स्वाति सिंह ने कहा, ”उनके परिवार को क्यों निशाना बनाया जा रहा है. आखिर, उनकी 12 साल की बेटी, 80 साल की मां और उनकी क्या गलती है ? उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है और उन्हें सुरक्षा चाहिए.

और पढ़े -   अर्नब के चैनल 'रिपब्लिक' पर भड़के प्रशांत भूषण बताया, आतंकवादी और सरकार का पालतू कुत्ता

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE