name-cow-protection-goons-strip-brutally-beat-muslims-traders

राजस्थान पुलिस ने मुस्लिम पशु विक्रेता से बर्बरतापूर्वक मारपीट करने के मामले में बीजेपी के एक पार्षद सहित 200 लोगों को नामजद किया है। इसके अलावा सिपाही से मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का भी मामला दर्ज किया गया है।पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे फोटो में खुद पुलिसकर्मी बेरहमी से ट्रक ड्राइवर को पीटता दिखाई दे रहा है, जिससे सिपाही से मारपीट का मामला दर्ज होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

और पढ़े -   बाबरी मस्जिद शहादत मामले में आडवाणी, जोशी और उमा को 30 मई को पेश होने का आदेश

name-cow-protection-goons-strip-brutally-beat-muslims-traders

गोरतलब रहें कि मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का है जहाँ ट्रक में लगभग 50 गाय को लेकर जा रहा है पशुव्यापारी छोटी सदरी प्रतापगढ़ से गुज़रा तब हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ भीड़ ने ट्रक का पीछा किया और उसे आग के हवाले कर दिया. ड्राईवर और उसके तीन साथियों को निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा गया इस घटना में पुलिस मौजूद थी तथा मूकदर्शक बने सब देख रही थी. आला पुलिस अफसरों के पहुंचने के बाद बजरंग दल के गुंडों चंगुल से आरोपियों को छुड़ाया गया।

और पढ़े -   दलित नेता मानकर ने भगवद गीता को बताया घटिया, कहा - कचरे के डब्बे में फेंक देना चाहिए

सभी पीड़ित मध्य प्रदेश के मंदसौर और नीमच जिले के रहने वाले हैं। बर्बर पिटाई से जख्मी एक शख्स की हालत काफी गंभीर है, जिसे इलाज के लिए उदयपुर भेजा गया है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE