जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आज पाकिस्तान की और से सीजफायर का उल्लंघन करने के बाद भारतीय जवानों ने करारा जवाब देते हुए एलओसी पर बने पाकिस्तानी बंकरों को एंटी गाइडेड मिसाइल से तबाह कर दिया है.

सेना ने यह कार्रवाई पीओके में मौजूद पाक बंकरों पर की है. कहा जा रहा हैं कि भारतीय सेना की तरफ से सात धमाके किए गए. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस कार्रवाई में कितने पाक सैनिक मारे गए.

और पढ़े -   लव जिहाद को झूठा मुद्दा बनाकर , चल रहा है मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन ! एक ही ज़िले से सैकड़ों मामले !

इस कार्रवाई को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, हालांकि अभी तक इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह वीडियो भारत की कार्रवाई का प्रमाण है.

गौरतलब रहें कि पिछले हफ्ते ही जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ मोर्टार दागे गए थे. पाकिस्तान के इस हमले में दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे. इतना ही नहीं भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता भी की गई थी.

और पढ़े -   वाराणसी के बीएचयु अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन की जगह दी दूसरी गैस, हुई मौत, ऑक्सीजन सप्लाई करने का ठेका बीजेपी विधायक की कंपनी को

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE