नई दिल्ली | देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल में तब्दील होती जा रही है. यहाँ बदमाशो के हौंसले इतने बुलंद है की वो सरेआम कोई भी अपराध करने से नही हिचकिचाते है. एक ऐसी ही घटना दिल्ली के जीटीबी मेट्रो स्टेशन के बाहर घटित हुए जहाँ एक ईरिक्शा ड्राईवर को सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योकि उसने खुले में पेशाब कर रहे कुछ युवको का विरोध किया था.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को ईरिक्शा ड्राईवर रविंदर कुमार जीबीटी मेट्रो स्टेशन के बाहर से गुजर रहा था की उसने कुछ युवको को मेट्रो स्टेशन की दीवार पर पेशाब करते हुए देखा. इस तरह सार्वजनिक स्थान पर पेशाब कर रहे लोगो को देखकर रविन्द्र ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उल्टा उन लोगो ने रविन्द्र को ही भला बुरा कहना शुरू कर दिया और उसे देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए.

रविन्द्र के भाई विजेंद्र कुमार के अनुसार कुछ देर में वो लड़के करीब 10 लोगो को और लेकर आये और उनके भाई पर हमला कर दिया. उन्होंने रविन्द्र को बेरहमी से पीटा. इस दौरान कुछ अन्य ईरिक्शा ड्राईवर ने उनको रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की गयी. बदमाश घायल अवस्था में रविन्द्र को छोड़कर वहां से फरार हो गए. रविन्द्र के दोस्तों ने घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार रविन्द्र जीबीटी मेट्रो स्टेशन के पास स्थित झुग्गियो में रहता था. उसकी पिछले साल ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी सात महीने की गर्भवती है. फ़िलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन भी किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मेट्रो स्टेशन के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में दो लोगो के चेहरे दिखाई दे रहे है. संदेह है की आरोपी किसी प्रतियोगी परीक्षा को देने दिल्ली आये थे. मूलतः ये हरियाणा के निवासी हो सकते है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE