new-rs-2000-notes_99b6c128-afab-11e6-97d4-77e8d9863aa4

कोहराम नेटवर्क | एक तरफ पूरा देश नोट बदलवाने के लिए बैंकों की कतार में खड़ा है वही कुछ लोगो के पास भारी मात्र में नयी करेंसी कैसे पहुँच रही है , यह एक पहेली बनी हुई है. कल ही बंगलौर से 5 करोड़ रूपए के नए नोट बरामद हुए है वही दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से भी 27 लाख रूपए के नए नोट जब्त किये जा चुके है. अब दुबई के एक बिजनेसमैन ने देश के नागरिको को एक अनोखा ऑफर दिया है.

और पढ़े -   केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का इफ्तार पार्टी को लेकर विवादित बयान कहा, नौटंकी करने की क्या जरुरत

दुबई में रहने वाले अब्दुल रहमान कासिफ ने 10 फीसदी कमीशन पर पुराने नोट बदलने का ऑफर दिया है. इस बिजनेसमैन ने भी यह भी दावा किया की वो बदले में नए 2000 के नोट देगा. यही नही इस शख्स ने सोना खरीदने के लिए भी इनसे सम्पर्क करने की अपील की है. ये शख्स कैसे नये नोट से पुराने नोट बदलेंगे, इसकी जानकारी उन्होंने नही दी है.

और पढ़े -   ट्रेन में झड़प के बाद मुस्लिम युवक की चाकू से गोदकर हत्या

अब्दुल रहमान कासिफ ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है की जो भी भारतीय अपने पुराने 500 और 1000 के नोट बदलवाना चाहता है वो मुझसे संपर्क कर सकता है. मैं केवल 10 फीसदी कमीशन पर आपके पुराने नोट बदल दूंगा. पुराने नोट के बदले आपको नए 2000 के नोट दिए जायेंगे. इसके अलावा जो सोना के बिस्कुट की फेयर डील करना चाहते है वो मुझे संपर्क कर सकते है.

और पढ़े -   मुजफ्फरनगर में गौकशी की सूचना पर हुआ बवाल, पुलिस पर भी किया गया हमला

केंद्र सरकार और आयकर विभाग के लिए यह बेहद चौकाने वाली खबर है. वैसे तो आयकर विभाग असली और नकली 2000 के नोट के लिए पुरे देश में छापे मार रही है लेकीन दुबई में नयी करेंसी कैसे इकठ्ठा हो रही है, आयकर विभाग के लिए यह सबसे बड़ा सवाल है. अब सरकार इससे कैसे निपटती है, यह देखने वाली बात होगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE