सौजन्य से : ANI

दिसपुर | केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद पुरे देश में गौरक्षा के नाम पर होने वाली गुंडागर्दी में तेजी आई है. यही नही कुछ लोगो को तो अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है. अभी राजस्थान में पहलु खान की मौत का मामला अभी शांत भी नही हुआ था की असम से भी इसी तरह की घटना की सूचना मिली है. एएनआई की खबर अनुसार यहाँ गाय चोरी के आरोप में दो लोगो को भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असम के नौगाँव जिले में गौरक्षा के नाम पर कथित गौरक्षको ने दो लोगो की पीट पीटकर हत्या कर दी. दोनों लोगो पर आरोप था की वो गाँव से गाय चुराकर ले जा रहे थे. मृतको की पहचान हो चुकी है और उनके परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार यह घटना नौगांव थाने के अंतर्गत कासामारी चारागाह क्षेत्र के आसपास हुई.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार सूचना मिलने पर हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पहुंचकर हमने देखा की उग्र भीड़ दो लोगो को बेरहमी से पीट रही है. पुलिस ने बताया की कुछ लोगो ने दो व्यक्तियों को एक खेत से गाय ले जाते देखा. तो उसने और लोगो को भी इकठ्ठा कर लिया. भीड़ को देखकर दोनों व्यक्तियो ने भागने की कोशिश की. इस दौरान उनका करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया गया. इसके बाद भीड़ ने दोनों लोगो को पकड़कर लाठी डंडो से पिटाई की.

जब वहां पुलिस पहुंची तो उन्होंने भीड़ को तितर बितर किया और दोनों व्यक्तियों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया. जहाँ दोनों ने दम तोड़ दिया. हालाँकि असम में मवेशी चोरी की खबरे आती रहती है लेकिन गाय चोरी मामले में किसी की हत्या का यह पहला मामला है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE