आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर देश के सबसे प्रमुख और पुराने राजनितिक दल को देश का दुश्मन बताने पर दिल्ली एयरपोर्ट की तीखी आलोचना हो रही है. जिसके चलते दिल्ली एयरपोर्ट को माफ़ी भी मांगनी पड़ी.

दरअसल, दिल्ली एयरपोर्ट एक यूजर ने मंगलवार की सुबह ट्वीट किया कि – कांग्रेस भाजपा का दुश्मन नहीं है. यह भारत का दुश्मन है. इस यूजर के ट्वीट पर पर दिल्ली एयरपोर्ट के ट्विटर अकाउंट से रिप्लाई किया गया कि बिना किसी संदेह के. सोशल मीडिया पर दिल्ली एयरपोर्ट का यह ट्वीट वायरल हो गया.

और पढ़े -   गैंगरेप मामले में झूठ के जरिये मुजफ्फरनगर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश, अफवाह फैलाने वाले शख्स को ट्विटर पर फोलो करते है मोदी

हालांकि दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ से उस आपत्तिजनक ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया है. दिल्ली एयरपोर्ट ने ट्वीट के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिये गए हैं. अगर उस ट्वीट से किसी को भी तकलीफ हुई है तो हम उसके लिये माफी मांगते हैं.

दिल्ली एयरपोर्ट ने अपनी सफाई में ट्वीट पोस्ट कर बताया कि, उनका ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया था. बता दें कि इससे पहले पिछले साल सितंबर में, केंद्रीय रेल मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक राजनीतिक ट्वीट का समर्थन किया था.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने SC में दाखिल किया हलफनामा, कहा - रोहिंग्‍या से देश की सुरक्षा को खतरा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE