पणजी। गोवा के पुलिस महानिदेशक टी एन  मोहन ने आज पुष्टि की कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सुरक्षा कारणों की वजह से अपने लिए ‘जेड’ श्रेणी की पुलिस सुरक्षा ले ली है। रक्षा मंत्री के रूप में पद की शपथ लेने के बाद भी पर्रिकर ने जेड श्रेणी की पुलिस सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था।

धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पर्रिकर ने ली

गोवा के पुलिस महानिदेशक मोहन ने कहा कि वह इस माह की शुरुआत में एक पोस्टकार्ड के माध्यम से मिली धमकी और अन्य खतरों की वजह से जेड श्रेणी की पुलिस सुरक्षा लेने पर राजी हो गए हैं। महानिदेशक से जब पूछा गया कि क्या रक्षा मंत्री ने जेड श्रेणी की सुरक्षा स्वीकार कर ली है? जवाब में उन्होंने कहा, “हां।”

और पढ़े -   गाय पर आस्था रखने वाले लोग हिंसा नहीं करते: मोहन भागवत

पुलिस ने गोवा सचिवालय में भेजे गए उस धमकी भरे पोस्टकार्ड के बारे में पर्रिकर को बताया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। मोहन ने कहा है कि खतरा है। हम पोस्टकार्ड और रोजमर्रा के हालात के मद्देनजर सावधानी बरत रहे हैं। वह गोवा अपने घर आते हैं, इसलिए हम उनकी हिफाजत सुनिश्चित करना चाहेंगे।

और पढ़े -   बिना ब्रेक के दरभंगा एक्सप्रेस 350 किलोमीटर तक दौड़ी, हादसा होने से बाल-बाल बचा

बता दें कि 19 जनवरी 2016, को एक अज्ञात पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को जान से मारने की धमकी दी गई थी। यह धमकी आईएसआईएस के नाम से पीएम और रक्षामंत्री को दी गई थी। (ibnlive)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE