शोपियां | अभी कुछ दिन पहले दो भारतीय सैनिको के शव के साथ बर्बरता की घटना सामने आई थी. पाकिस्तान सैनिको के हमले में शहीद हुए दोनों जवानों के शव के साथ पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने बर्बरता की थी. इससे जहाँ पूरा देश गुस्से में है और मोदी सरकार से पाकिस्तान पर कार्यवही की मांग कर रहा है वही आज फिर घाटी में एक भारतीय सैनिक का शव प्राप्त हुआ है.

कश्मीर के शोपियां में पुलिस को आज एक भारतीय सैनिक का शव मिला. शव पर काफी गोलियों के निशाने थे जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की जवान को गोलियों से छलनी किया गया है. पुलिस के अनुसार यह शव भारतीय सेना के अधिकारी का है जिसका पिछले दिनों अपहरण हो गया था. अधिकारी की पहचान लेफ्टिनेंट उमर फैजाज के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया की उमर कश्मीर के कुलगाम के रहने वाले थे. पिछले दिनों वो शादी के एक समारोह में घर जाते हुए अगुवा कर लिए गए थे. तब से उनकी तलाश जारी थी. बुधवार को पुलिस ने शोपियां के हर्मन में उनका शव बरामद किया. हालाँकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नही मिली है की उमर का अपहरण किसने किया था और उनके साथ ऐसा सलुख करने वाला कौन है?

पूरी घटना पर दुःख जताते हुए प्रदेश के गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा की हम इस घटना की निंदा करते है और जांच के आदेश दे दिए गए है. जांच के बाद सारी जानकारी सामने आएगी. पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में सुरक्षाबलो पर हमले की घटनाये बढ़ गयी है. यही नही आतंकियों ने घाटी के कई बैंकों में भी लूटपाट की है. जिसके बाद कुछ बैंकों में कैश लेन देन पर रोक लगा दी गयी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE