नई दिल्ली। दाऊद को लेकर एक चैनल ने सनसनीखेज खुलासा किया है। चैनल ने  मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार बलजीत परमार के हवाले से दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नवासी की शादी में शामिल हुआ था।  अफगानिस्तान की यात्रा से लौटते वक्त लाहौर में शरीफ की नवासी की महेंदी रस्म में रूके मोदी की यात्रा के वक्त दाऊद लाहौर में ही मौजूद था।

और पढ़े -   सेना जीप के आगे बांधे जाने वाले बयान पर अरुंधती राय ने परेश रावल को दिया जवाब

दाऊद इब्राहिम अगले दिन नवाज शरीफ की नवासी की शादी में शामिल हुआ था और नवाज शरीफ ने खुद दाऊद की मेहमान नवाजी की थी। इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस शादी में दाऊद अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होने आया था। ज्ञात हो कि ये वही पत्रकार हैं जो अस्सी के दशक में दुबई में दाऊद से दो बार मिलने का दावा कर चुके हैं।

और पढ़े -   यूपी में भगवा आतंक चरम पर , मुजफ्फरनगर में बजरंग दल के उपद्रवियो ने दो लोगो की बेरहमी से की पिटाई

इस खुलासे के बाद एक बार फिर पाकिस्तान की नीयत पर सवाल उठ चुके हैं। एक तरफ तो पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ भारत का साथ देने की बात करता है दूसरी तरफ आतंकवाद का सपोर्ट करता है।

गौर हो कि पीएम मोदी बीते महीने काबुल से लौटते समय अचानक अपने कार्यक्रम में बदलाव कर पाक पीएम नवाज शरीफ की नातिन मेहरुन्निसा की शादी के मौके पर उनके घर गए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने नवविवाहिता को आर्शीवाद भी दिया था और उन्हें कुछ तोहफे भी दिए थे। इसके बाद वह भारत के लिए रवाना हो गए थे। साभार: समाचार जगत

और पढ़े -   बच्चा चोरी के आरोप में पीट पीट कर मारा गया नईम , कैंसर पीड़ित बेटी का था बाप

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE