कोलकाता | भारतीय क्रिकेट टीम के अहम सदस्य और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने चार लोगो के खिलाफ गाली गलौच करने और घर में घुसकर मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया है. इसके अलावा शमी ने यह भी आरोप लगाया की चारो लोगो ने उनकी बिल्डिंग के गार्ड के साथ मारपीट भी की. शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकरी के अनुसार मोहम्मद शमी ने कोलकाता में चार लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. अपनी शिकायत में शमी ने कहा की शनिवार को अपनी कार पार्क करते समय उनके साथ एक शख्स ने गाली गलौच की. इस दौरान मेरी और उसकी कहासुनी हुई जिसके बाद वह तीन और लोगो को अपने साथ लेकर आ गया. इसके बाद उन्होंने मेरे घर में घुसने की कोशिश भी की.

और पढ़े -   जस्टिस खेहरः अग्रेज़ों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वाले अब्दुल्लाह और शेर अली अफरीदी का नाम सुना

घटना का जिक्र करते हुए शमी ने टेलीग्राफ से बात करते हुए कहा की वो शनिवार को अपनी बीवी और बच्चे के साथ कही से आया था. इस दौरान जब वह अपनी कार पार्क करने के लिए बेक करने लगा तो एक बाइक सवार पीछे से चिल्लाया. उसने कहा की मैं उसका रास्ता रोक रहा है. इस पर मैंने उसको बताया की बगल से ऑटो तक निकल रहे है तो फिर उसकी बाइक क्यों नही निकलेगी.

और पढ़े -   गोरखपुर हादसा : डॉ कफील अहमद को पद से हटाने के बाद योगी सरकार पर भडके अनुराग कश्यप

इस पर उस शख्स ने शमी से गाली गलौच करनी शुरू कर दी. इसके बाद वो वहां से चला गया और अपने साथ तीन लोगो को और लेकर आया. उन्होंने शमी के घर में घुसने की भी कोशिश की. इस मामले में शमी ने पुलिस में शिकायत कर सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की है. उधर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालाँकि बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

और पढ़े -   डॉ कफील अहमद को रेपिस्ट बताने वाले का परेश रावल ने किया समर्थन, बरखा दत्त को बताया दीमक

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE