कन्हैया के समर्थन में सुरेश रैना, कहा ट्रू फाइटरनई दिल्ली जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार देश विरोधी नारे लगाने के मामले में जमानत पर रिहा हो गए हैं। बाहर आने के बाद कन्हैया ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में भाषण दिया। और इसके बाद उन्होंने कई समाचार चैनलों पर इंटरव्यू भी दिया। कन्हैया की बातें कई लोगों को पसंद आई हैं। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी कन्हैया की तारीफ की है।

राजनेताओं में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कन्हैया की प्रशंसा की है। इस कड़ी में ताजा नाम भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना का नाम भी जुड़ गया है। रैना ने कन्हैया को ट्रू फाइटर बताया है।
रैना पहले खिलाड़ी हैं जो कन्हैया के पक्ष में उतर आए हैं। रैना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कन्हैया के समर्थन में पोस्ट किया है। रैना ने लिखा है कि खूबसूरत! हर एक शब्द में ईमानदारी महसूस की जा सकती है। उसकी इज्जत करें, ईमानदार शख्स और सच्चा आदमी ! तुम्हें सलाम’
रैना शुक्रवार शाम को एक समाचार चैनल पर कन्हैया को देखते हुए अपने फेसबुक पेज पर ये शब्द लिखे थे। लगता है रैना कन्हैया से काफी प्रभावित हो गए हैं। (NBT)
English Summary
JNU students’ union president Kanhaiya Kumar is released on bail in the case of raising anti-national slogans. After coming out if jail Knhayia kumar gave his speech in the university campus.

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें