jain-chawal-c

राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक रेस्त्रोरेंर्ट में मुस्लिम लडको को लंच मांगने पर पहले तो अपशब्द कहकर अपमानित किया गया उसके बाद उन्हें पाकिस्तानी बताया गया.

दरअसल सलमान वाहिद हर्बल लाइफ़ के डिस्ट्रीब्यूटर हैं वह हर्बल लाइफ़ के वीकली सेमीनार में भाग लेने के लिए शनिवार दोपहर कनॉट प्लेस स्थित डीएसआईआईडीसी के हॉल गये थे.  सेमीनार के बाद लंच के लिए वह अपने दोस्त हारिस के साथ नजदीकी रिवोली सिनेमा के ठीक सामने ‘जैन चावल वाला’ रेस्टोरेंट पर पहुंचे.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों की सुप्रीम कोर्ट से अपील, तिब्बतियों और तमिलों की तरह हो बर्ताव

इस दौरान सलमान ने मीटिंग में वापस जल्दी पहुंचने के लिए खाना जल्दी परोस जाने मांग की. जिसके जवाब में पहले तो उनसे अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर अपमानित किया. इस दौरान रेस्त्रोरेंर्ट में मौजूद वेटर सरोज दास ने कहा, ‘इतनी जल्दी मची है तो पाकिस्तान चलेे जाओ.’

पीड़ित का आरोप है कि दाढ़ी-टोपी की वजह से उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है. पीड़ित द्वारा इस मामले कि शिकायत कनॉट प्लेस थाने में कराये जाने के बाद, पुलिस ने पीड़ित पक्ष पर कार्यवाई  नहीं करने का दबाव बनाते हुए दोनों पक्षों में समझौता करा दिया.

और पढ़े -   बीएचयु में छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज के खिलाफ एएमयू की छात्राओं ने किया प्रदर्शन कहा, हम अपनी बहनों को नही छोड़ेंगी अकेला

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE