आपको बता दें कि बुधवार की शाम अमरोहा पुलिस ने गौ तस्‍करी के आरोप में एक शख्‍स को पकड़ा था। पुलिस का आरोप है कि इसी दौरान शमी के भाई मोहम्मद हसीब अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और उसे छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के पिता तौसीफ अहमद ने आरोप लगाया है कि ‘गौहत्‍या’ के नाम पर उनके परिवार को फंसाया जा रहा है। उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘हमारा परिवार खतरे में है। गोहत्‍या के नाम पर हमें निशाना बनाया जा रहा है।’ मोहम्‍मद शमी के भाई को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। उन पर ‘गौहत्‍या’ के कुछ आरोपियों को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव डालने का आरोप है। हालांकि, अब उन्‍हें जमानत मिल गई है।

और पढ़े -   ट्रेन में नफरत की भेंट चढ़े जुनैद के पिता ने मोदी से पुछा, देश में मुसलमानों के प्रति इतनी नफरत क्यों?

मोहम्‍मद शमी के भाई का नाम हसीब है और पिता तौसीफ अहमद का कहना है कि उनके बेटे का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। उन्‍होंने कहा कि शमी के टीम इंडिया में खेलने के बाद से हमें पब्‍लिसिटी मिल गई है, जिससे कुछ लोग जलने लगे हैं। यही कारण है कि वे हमें निशाना बना रहे हैं। आपको बता दें कि बुधवार की शाम अमरोहा पुलिस ने गौ तस्‍करी के आरोप में एक शख्‍स को पकड़ा था। पुलिस का आरोप है कि इसी दौरान शमी के भाई मोहम्मद हसीब अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और उसे छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। इस बात को लेकर हसीब और पुलिस के बीच मारपीट भी हुई थी। आरोप है कि हसीब ने अफसर की वर्दी फाड़ दी थी। इसी दौरान तस्कर फरार हो गया था। साभार: जनसत्ता

और पढ़े -   आगरा में तेज आवाज के बीच फटी धरती, लोगो में मची चीख पुकार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE