modi_and_ravishnakr_640x360_ap_nocredit
file photo

तिरुअनंतपुरम – केरल की सोमालिया से तुलना करने पर विवाद ट्विटर से शुरू हुआ और अब राजनितिक रंग लेता दिखायी दे रहा है, गौरतलब है की प्रधानमंत्री मोदी ने अपने केरल प्रचार दौरे पर सोमालिया से तुलना कर डाली थी. जिसे लेकर अगले ही दिन ट्विटर पर MoMoneModi हैशटैग ट्रेंडिंग कर रहा थे.

वहीँ दूसरी तरफ इस मुद्दे को राजनितिक रंग देने की कोशिश जारी है केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने केरल की तुलना सोमालिया से करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला तेज कर दिया है। चांडी ने कहा कि इसको लेकर राज्य सरकार प्रधानमंत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही है।

चांडी ने कहा की मोदी का ये बयान केरलवासियों के लिए अपमान की बात है अभी तक हम माफ़ी की उम्मीद में चुप थे लेकिन मोदी की चुप्पी ने इस आग को हवा दे दी है. चांडी ने आगे कहा की कि मोदी प्रधानमंत्री हैं, उन्हें ऐसे बयान देने से पहले आधिकारिक रिकॉर्ड चेक करने चाहिए। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की योजना बना रहे हैं और इस मुद्दे पर चुनाव आयोग जाने पर भी विचार कर रहे हैं।

वही माकपा के राज्य महासचिव कोदियेरी बालकृष्णन ने मोदी को दो टूक सुनाते हुए कहा की यहाँ सोमालिया जैसे हालात इसीलिए नही है क्योंकी यहाँ कभी भाजपा का शासन नही रहा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें