bjp-poster-gorakhpur

गोरखपुर। देश में यूपी एकमात्र ऐसा प्रदेश है जिसकी राजनीति से देश का भविष्य तय किया जाता है, इसीलिए शायद चुनावों की तैयारी इस तरह से होने लगती है जैसे कोई त्यौहार हो. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ को नायक की तरह पेश कर पोस्टर छपवाया है। जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के सीएम अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती समेत अन्य नेताओ को गधे के रूप में दिखाया गया है। गोरखपुर में लगे यह पोस्टर इन दिनों लोगो में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

पिछले दिनों ओवैसी के दौरे के बाद से पूर्वी यूपी काफी हलचल दिखायी पड़ रही है, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता योगी आदित्यनाथ को यूपी-2017 विधानसभा चुनाव मे बीजेपी के सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं। इनका आरोप है कि बसपा सरकार हो या सपा सरकार दोनों ने ही यूपी के लोगों को लूटने का काम किया है।

अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में सीएम अखिलेश यादव को मुल्ला भ्रष्टाचारी दिखाया है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती को ताज घोटाले का आरोपी बताया गया है। पोस्टर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को देश को बांटने वाले की संज्ञा दी है। जबकि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को मुस्लिमों को गुमराह करने वाला करार दिया है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें