मेरठ | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद आपत्तिजनक पोस्टर लगने का सिलसिला जारी है. कही किसी शहर का नाम बदला जा रहा है तो कही योगी का गुणगान करने की धमकी दी जा रही है. अब इसी कड़ी में कश्मीरियों को धमकी देते पोस्टर सामने आये है. इन पोस्टर में कश्मीरी लोगो को उत्तर प्रदेश छोड़ने की धमकी दी जा रही है.

मेरठ के वेदव्यासपुरी कॉलोनी के सामने , नेशनल हाईवे 58 बाइपास पर एक पोस्टर लगाया गया है. कश्मीरियों को धमकी देते इस पोस्टर में लिखा है ,’कश्मीरियों उत्तर प्रदेश छोड़ो वर्ना…’. इसी पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा हुआ की सेना के जवानों पर पत्थर मारने वाले कश्मीरियों को बहिष्कार. इन पोस्टर को उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना ने लगाया है. इस पोस्टर में सेना के संस्थापक अमित जानी की फोटो भी लगी हुई है.

और पढ़े -   मोदी के भाषण पर उमर अब्दुल्ल्ला का तंज कहा, उम्मीद है उनकी दलील सुरक्षा बलों के लिए भी

फ़िलहाल इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है. आपको बताते चले की अभी कुछ दिन पहले मेरठ में ही हिन्दू युवा वाहिनी के एक कार्यकर्ता ने विवादित पोस्टर लगवाया था. जिस पर लिखा था की अगर उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी योगी कहना है. हालाँकि हिन्दू युवा वाहिनी ने इससे अपने को अलग करते हुए कहा था की पोस्टर लगाने वाले कार्यकर्ता को पहले ही वाहिनी से बर्खास्त किया जा चूका है.

और पढ़े -   डॉ कफील अहमद को रेपिस्ट बताने वाले का परेश रावल ने किया समर्थन, बरखा दत्त को बताया दीमक

उधर अमित जानी फेसबुक के जरिये अपने कार्यकर्ताओ तक सन्देश पहुंचा रहे है की अगले तीन महीने तक कश्मीरियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चलेगा और इस दौरान इनसे व्यवहार, व्यापार, सलाम सब बंद रहेगा. अमित जानी ने अपने कार्यकर्ताओ से कहा है की इस विरोध प्रदर्शन में कोई हिंसा नही होगी. मालूम हो की अमित जानी सबसे पहले लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़ने आरोप में चर्चा में आये थे.

और पढ़े -   राजनीतिक दलों में कम हो रही नैतिकता, चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार -चुनाव आयुक्त

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE