नई दिल्ली | पुंडूचेरी की कांग्रेस सरकार और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच तकरार बढती जा रही है. हालात इतने ख़राब हो चुके है की किरण बेदी ने ट्वीट कर जानकारी दी की कांग्रेसी कार्यकर्त्ता प्रदेश में उनके खिलाफ पोस्टर लगा रहे है. इन पोस्टर में किरण बेदी की तुलना हिटलर से की गयी है. वहां के कई अखबारों में भी इन पोस्टर को बड़ी प्रमुखता से छापा गया है.

शुक्रवार को पुंडूचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने कुछ ट्वीट कर राज्य की कांग्रेस सरकार पर सीधा हमला बोला. एक के बाद एक किये गये ट्वीट में किरण बेदी ने कुछ अखबारों के हिस्सों को शेयर किया. इन अखबारों में दिखाया गया है की पुंडूचेरी के अन्दर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कुछ पोस्टर लगाए है जिनमे उनको हिटलर की तरह बनाकर दिखाया गया है.

और पढ़े -   जफरयाब जिलानी: अब शरीअत का पालन करने वाली मुस्लिम महिलाओं का क्या होगा ?

हालाँकि उपराज्यपाल और कांग्रेस सरकार के बीच टकराव का यह पहला मामला नही है. इससे पहले भी एक व्हाट्सएप ग्रुप को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ चुके है. दरअसल किरण बेदी ने सभी अधिकारियो को व्हाट्सग्रुप के जरिये निर्देश लेने का आदेश दिया था. उधर कांग्रेस सरकार का आरोप था की किरण , अधिकारियो के जरिये उनको कार्यक्षेत्र में बाधा डालने की कोशिश कर रही है.

और पढ़े -   नैनीताल के सरकारी इंटर कॉलेज में महिला शिक्षिका के साथ ABVP कार्यकर्ताओ की बदसलूकी, थाने में शिकायत दर्ज

फ़िलहाल मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच तकरार इतनी बढ़ चुकी है की कांग्रेस सरकार ने किरण बेदी के अधिकार क्षेत्र को कम करने के लिए विधानसभा में एक प्रस्ताव भी पास कर दिया. प्रस्ताव पास होने के बाद वी नारायणसामी ने कहा की उपराज्यपाल को मनमाने तरीके से काम करने का कोई अधिकार नही है. उन्हें निर्वाचित सरकार के मंत्रियो से सलाह मशवरा करने के बाद ही फैसले लेने चाहिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE