नई दिल्ली | सोमवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान सेना के हमले में दो जवानों के शहीद होने और बाद में उनके शव को क्षतविक्षत करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस तरह जवानों के शवो के साथ हुई बर्बरता के बाद पुरे देश में पाक के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग उठने लगी है. इसके अलावा विपक्ष ने भी सरकार के खिलाफ हमलवार रुख अपनाया है.

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की आखिर कब तक सरकार कड़ी निंदा करती रहेगी. अब टिप्पणी से आगे बढ़कर कार्यवाही करने का समय है. कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर घाटी में बढ़ रही आतंकी घटनाओ और पाकिस्तान से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा की वह पाकिस्तान को अपनी 56 इंच का सीना कब दिखायेंगे.

और पढ़े -   पीएम मोदी को जन्मदिवस पर किसानों से मिले 68 पैसे के चेक

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकारो से बता करते हुए कहा की मोदी सरकार बनने के बाद से कश्मीर में करीब 200 जवान शहीद हो चुके है. हम पूछना चाहते है की आखिर सरकार क्या कर रही है? सोमवार को घाटी में हुई घटना विश्वसनीय राजनीतिक नेतृत्व की कमी और समस्या सुलझाने के लिए निति और दिशा की कमी को दर्शाता है. अब पूरा देश मोदी जी से जानना चाहता है की वो कब पाकिस्तान को अपना 56 इंच का सीना दिखायेंगे.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिम मामले में मोदी पर बरसे मणिशंकर कहा, भारतीय मुस्लिमो को 'कुत्ता' समझने वाले से क्या रखे उम्मीद

रणदीप के अलावा आनंद शर्मा ने भी मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा की अब मोदी जी को अपनी चुप्पी तोडनी चाहिए और विपक्ष को विश्वास में लेकर कश्मीर समस्या के लिए एक नयी निति की घोषणा करनी चाहिए जिससे की सीमा पार से प्रायोजित आतंकवाद पर रोक लगाई जा सके. आनंद शर्मा ने पाक सेना की कायराना हरकत की निंदा करते हुए कहा की इस तरह के हमले किसी भी समाज में स्वीकार्य नही है. इसके अलावा आनंद शर्मा ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बढ़ी आतंकवादी घटनाओं पर भी चिंता व्यक्त की.

और पढ़े -   हिन्दू महासभा ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथो कहा, हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE