सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) ने योगगुरु रामदेव के हरिद्वार स्थित फूड पार्क को फुल-टाइम सिक्योरिटी कवर देना शुरू कर दिया है। जिसके तहत प्रतिष्ठान में करीब तीन दर्जन सशस्त्र कमांडो तैनात किए हैं।अधिकारियों ने कहा कि इस साल की शुरूआत में हर समय सुरक्षा तैनाती के केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश के बाद असिस्टेंट कमांडेंट रैंक के एक अधिकारी के प्रभार में 34 कमांडो के एक दस्ते ने 22 मार्च को प्रतिष्ठान में कार्यभार संभाल लिया।

और पढ़े -   रोहित वेमुला नहीं थे दलित, आत्महत्या की वजह कॉलेज प्रशासन नहीं: जांच रिपोर्ट

रामदेव के फूड पार्क में सीआईएसएफ के 34 कमांडो तैनात

‘इंडियन एक्सप्रेस’ के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि 34 कमांडोज़ की एक टुकड़ी को असिस्टेंट कमांडेंट रैंक के अधिकारी के तहत चार्ज सौंपा गया है। सीआईएसएफ टुकड़ी ने फैसलिटी पर 22 मार्च को केंद्रीय मंत्रालय के आदेश के बाद यह जिम्मेदारी दी गई। वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क प्राइवेट लिमिटेड ने ‘पूर्ण भुगतान’ की तैनाती के तहत सीआईएसएफ कर्मियों के रहन-सहन के लिए बैरक सहित साजो सामान उपलब्ध कराए हैं

और पढ़े -   जीएसटी लागु होते ही महंगाई ने उठाया सर, जुलाई महीने में बढ़ी महंगाई

अधिकारियों ने इससे पहले बताया था कि कई एकड़ के फूड पार्क में सुरक्षा तैनाती के लिए हर साल करीब 40 लाख रुपए का खर्चा आएगा। इसके लिए सारी सुविधाएं जिनमें बैरक्स, हथियारघर, वाहन आदि क्लाइंट की तरफ से ही उपलब्ध कराए जाएंगे।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE