सहारनपुर | पिछले महीने सहारनपुर के शब्बीरपुर गाँव में हुए जातीय संघर्ष से चर्चा में आई भीम आर्मी ने एक बार फिर लोगो को उत्तेजित करने के काम किया है. इस संगठन ने सहारनपुर में किसी जगह पर एक बोर्ड लगाया है जिस पर बेहद ही उत्तेजित भाषा में लोगो को चेतावनी दी गयी है. इस बोर्ड पर लिखा गया है की आगे एक किलोमीटर पर भीम सेना है इसलिए कृपया औकात में रहकर निकले.

भीम आर्मी की और से जारी की गयी एक तस्वीर में इस बोर्ड को दिखाया गया है. हालाँकि भीम आर्मी ने यह नही बताया की यह बोर्ड सहारनपुर में किस जगह पर लगाया गया है. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस उस जगह की तलाश कर रही है. नीले और सफ़ेद रंग में रंगे इस बोर्ड पर एक तरफ जय भीम तो दूसरी तरफ जय भारत लिखा हुआ है. बीच में चेतावनी लिखी गयी है.

और पढ़े -   देखे वीडियो: लद्दाख में चीनी सैनिकों ने पत्थरबाजी के साथ भारतीय सैनिकों से की थी हाथापाई

इससे पहले मंगलवार को भीम सेना के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ़ रावण ने एक विडियो जारी कर युवाओ से एकजुट रहने की अपील कर रहा है. इस विडियो में वह बेहद ही उत्तेजित भरे लहजे में एक समुदाय के लोगो को चेतावनी देता हुआ दिख रहा है. शब्बीरपुर गाँव में हुए जातीय संघर्ष में नाम आने के बाद फरार चल रहे चंद्रशेखर फ़िलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सोशल मीडिया पर विडियो जारी होने के बाद पुलिस इस विडियो की लोकेशन पता लगाने की कोशिश कर रही है.

और पढ़े -   सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजने के दौरान नही खड़े हुए तीन कश्मीरी छात्र , मामला दर्ज

उधर पुलिस को आशंका है की चन्द्रशेखर उत्तरखंड में छिपा हुआ है. दरअसल हरिद्वार में भीम आर्मी की बड़ी ही व्यापक पैठ है. खबर है की पिछले डेढ़ साल में भीम आर्मी ने यहाँ काफी बड़ा संगठन खड़ा किया है. इसके अलावा एक फेसबुक पेज बनाकर लोगो से भीम आर्मी के साथ जुड़ने का अहवान भी किया जा रहा है. फ़िलहाल की स्थिति देखि जाए तो चन्द्रशेखर पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है.

और पढ़े -   मोदी ने जूता पहनकर झंडा फहराया तो शांति, मुस्लिम प्रिंसिपल पर किया गया हमला

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE