venkaiah-naidu-23-1466651627

नई दिल्ली | उरी हमले के बाद भारत में देशभक्ति को लेकर एक अलग बहस छिड़ी हुई है. बॉलीवुड में कुछ लोग इस पक्ष में है की पाक कलाकारों को भारत में काम न दिया जाए जबकि कुछ उनके भारत में काम करने के पक्षधर है. इसी बीच राज ठाकरे ने इस मुद्दे को भुनाते हुए उन फिल्मो को रिलीज़ न होने देने की धमकी दी जिनमे पाक कलाकारों ने काम किया हो. इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए केन्द्रीय मंत्री वैंकया नायडू ने कहा की सरकार ने पाक कलाकारों पर कोई बैन नही लगाया है.

और पढ़े -   दलितों के धर्म परिवर्तन को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी का हंगामा, केरल के व्यक्ति को बनाया बंधक

पत्रकारों से बात करते हुए वैंकया नायडू ने कहा की केंद्र सरकार की तरफ से पाकिस्तानी कलाकारों पर कोई प्रतिबंध नही लगाया गया है. लेकिन पाक कालकारो को काम देते हुए निर्माताओ को एक बार जरुर सोचना चाहिए. निर्माताओ को देश के लोगो की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उन लोगो को काम देना चाहिए.

वैंकया नायडू ने आगे कहा की वो इस पक्ष में बिलकुल नही है की किसी दुसरे देश के कलाकारों का भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाया जाए. लेकिन उस समय स्थिति दूसरी हो जाती है जब वही देश हमारे खिलाफ परोक्ष युद्ध छेड़े हुए हो. ऐसी स्थिति में हालात कठिन हो जाते है. इसलिए अगर देश में ऐसी स्थिति बनी हुई है तब निर्माताओ को पाक कलाकारों को काम देते वक्त एक बार देश के लोगो की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए.

और पढ़े -   बाबरी मस्जिद शहादत मामले में छठे आरोपी सतीश प्रधान को भी मिली जमानत

नायडू ने अपनी राय रखते हुए कहा की जब कोई देश आतंकवादियो को पनाह देता है, उनको संरक्षण देता है जिससे भारत में हजारो लोग और जवान मारे जाते है तब एक बार सोचना पड़ता है. हम मानते है की कला की कोई सीमा नही होती लेकिन देश की सीमा होती है. ऐसे में इन सब बहस में पड़ना की कला उनका अधिकार है, लोगो के लिए काफी दुखदायी होता है. वैसे हमारी तरफ से पाक कलाकारो पर कोई बैन नही लगाया गया है.

और पढ़े -   अभिजीत ने ट्वीटर अकाउंट बंद होने पर उतारी खीज कहा, ट्वीटर है मोदी और हिन्दू विरोधी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE