ravi

कश्मीर में सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात की थी. ये मुलाक़ात बेंगलुरु स्थित उनके आश्रम में हुई. इस दौरान वह दो दिन आश्रम में ही रुके.

शनिवार शाम श्री श्री ने ट्विटर पर अपनी और बुरहान के पिता की तस्वीर पोस्ट की और तसवीर के साथ लिखा कि मुजफ्फर वानी, बुरहान वानी के पिता, दो दिन आश्रम में रहे. हमने कई मसलों पर बातचीत की.

उन्होंने ट्वीट में कहा कि मुजफ्फर वानी दो दिन के लिए आश्रम में थे. दोनों के बीच वर्तमान हालातों, तकलीफों पर बात हुई. इस पर भी बात की गई कि घाट में किस प्रकार से शांति और सामान्य माहौल कायम किया जा सकता है. बातचीत एकदम निजी और मानवीय कोण से हुई.

बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने कहा- मैं वहां इलाज के लिए गया था और किसी बीमारी के इलाज के लिए आश्रम में रहा. श्री श्री ने मुझसे कुछ नहीं मांग. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मुझसे लगभग पांच मिनट बात की. वानी ने यह बात स्थानीय अखबार कश्मीर रीडर से फोन पर बातचीत के दौरान बेंगलुरु से लौटकर कही. उन्होंने कहा- मैं अपने लिए कुछ दवाएं लेकर आया. बस.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें