भटिंडा | पंजाब में नशे के खिलाफ लोगो में कितना रोष व्यापत है इसकी एक बानगी भटिंडा से सामने आई है. यहाँ भीड़ ने एक ड्रग तस्कर के आरोपी युवक के हाथ दरिंदगी करते हुए उसके हाथ पाँव काट डाले. बुरी तरह घायल होने के बाद युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हालाँकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नही हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के भटिंडा में भीड़ ने 25 साल के विनोद कुमार के साथ दरिंदगी करते हुए उसके हाथ पैर काट डाले. इस दौरान कुछ लोगो ने इस क्रूरता की फोटो अपने मोबाइल में भी ले ली. हंगामा होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनोद को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराने का प्रयास किया लेकिन वहां भी गाँव वालो की भीड़ जमा होने की वजह से उसे भर्ती नही कराया जा सका.

इसके बाद पुलिस विनोद को 45 किलोमीटर दूर फरीदकोट के अस्पताल लेकर गयी जहाँ उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टर्स का कहना है की विनोद को गंभीर चोटे लगी हुई थी. इसलिए सही समय पर इलाज न मिलने की वजह से उसने दम तोड़ दिया. दरअसल भीड़ का आरोप था की विनोद कुमार ड्रग की तस्करी करता है. गाँव के ज्यादातर युवा नशे के आदि हो चुके थे इसलिए गाँव वालो के मन में ड्रग तस्करों के खिलाफ काफी गुस्सा भरा हुआ था.

इसके अलावा गाँव वालो में इसलिए भी बेहद रोष व्याप्त था क्योकि पुलिस कई शिकायते करने के बावजूद ड्रग तस्करों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नही कर रही थी. उधर पुलिस ने बताया की विनोद कुमार के ऊपर ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत कुछ मामले चल रहे है. इन्ही मामलो में विनोद काफी दिनों से जेल में बंद था. अभी तीन चार दिन पहले ही वो जेल से बाहर आया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE