नई दिल्ली | सोमवार को बाबा बर्फानी के दर्शन कर लौट रही एक श्रदालुओ की बस पर हुए आतंकी हमले ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया. राजनेताओ से लेकर खिलाडियों और बॉलीवुड कलाकारों तक ने इस हमले की कड़ी निंदा की है. वही कश्मीर के सभी पार्टियों के नेताओ की और से भी इस हमले की निंदा की गयी है. उधर अब पुरे देश से आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग जोर पकड़ रही है.

कुछ लोग तो सरकार पर तंज कसते हुए यहाँ तक कह रहे है की हर हमले के बाद हमारे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री कड़ी निंदा कर अपना फर्ज पूरा कर देते है. आखिर सरकार कड़ी निंदा से आगे कब बढ़ेगी. लेकिन हम आपको यह भी बता दे की जब मोदी लोकसभा चुनावो का प्रचार कर रहे थे तब उन्होंने घाटी में हो रहे आतंकी हमलो के लिए तत्कालीन मनमोहन सरकार को जिम्मेदार ठहराया था.

अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विडियो में देखा जा सकता है की कैसे मोदी , घाटी में हुए आतंकी हमलो के लिए मनमोहन सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे है. विडियो में मोदी कह रहे है की जो आतंकी हमला करते है उन पर हथियार कहाँ से आते है? वो आतंकी देश के अन्दर कैसे घुसते है? उन आतंकियों तक पैसे कैसे पहुँचते है?

इन सभी सवालों के जवाब में मोदी , मनमोहन सरकार का नाम लेते हुए कहते है की सीमाए आपके अधीन है, आरबीआई, बैंक , सुरक्षाबल आपके अधीन है , फिर भी आतंकी हमले होते है. इसी विडियो को लोग शेयर कर लोग अब मोदी सरकार पर निशाना साध रहे है. इसके अलावा एक यूजर तबरेज शम्स का कहना है की करीब 17 साल पहले अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला हुआ था. उस समय भी केंद्र में बीजेपी सरकार थी.

एक बार फिर अमरनाथ यात्री , आतंकी हमले का शिकार बने है. इस बार भी केंद्र में बीजेपी की सरकार है. पहले हमले में 21 यात्री मारे गए थे तो इस बार 7 यात्री आतंकी हमले का शिकार बने. तबरेज आगे लिखते है की संघ का षड्यंत्र देखिए कि उन निर्दोष मृतक तीर्थ यात्रियों के शव गुजरात में एयरपोर्ट के बाहर जनता के दर्शनार्थ रखे जाने का प्रावधान किया गया सुना है. यानी गुजरात पार्ट 2.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE