पटना: बिहार के रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम स्थित एक स्थानीय अदालत के समीप एक मोटरसाईकिल की डिक्की में रखे गये कम तीव्रता वाले एक बम के अचानक विस्फोट कर जाने से मोटरसाईकिल मालिक और एक वकील बुरी तरह घायल हो गए जबकि चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

बिहार में कोर्ट के बाहर मोटरसाइकिल डिक्की में रखा बम फटा, कई घायल

पुलिस महानिदेशक नियंत्रण कक्ष से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सासाराम व्यवहार न्यायालय के सामने पुराने जीटी रोड पर करगहर मोड के समीप सडक के दूसरे किनारे आज अपराह्न तीन बजे हुए इस हादसे में मोटरसाइकिल मालिक विजय शंकर मिश्र (40) जख्मी हो गए जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया।

और पढ़े -   प्रशांत भूषण ने वेंकैया नायडू के भूमि घोटाले की खबर की ट्वीट , हुए ट्रोल

घटना में घायल वकील विजय शंकर को उनके सहयोगियों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वकील को बाहर रेफर किया गया। पुलिस द्वारा छानबीन के उपरांत जख्मी विजय शंकर सिंह प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) का कैरियर पाया गया तथा उसके पास से लेवी वसूलने संबंधित पत्र एवं अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं।

और पढ़े -   किसानों का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन - 'देश में भिखारियों से बदतर हालात में जीने को है मजबूर'

विस्फोट किया बम दिखने में डेटोनेटर जैसा है जिसकी जांच के लिए जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। रोहतास के पुलिस अधीक्षक मानवजित सिंह ढिल्लो घटनास्थल पहुंचकर जांच और पूछताछ शुरू कर दी है। (khabarindiatv)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE