zz

बीएसपी प्रमुख मायावती के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करने वाले यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया है. इस मामले में जानकारी देते हुए यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि पार्टी ने दयाशंकर सिंह को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि दयाशंकर सिंह की यह बर्खास्तगी पार्टी के सभी पदों से की गई है.

हालांकि दयाशंकर ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि अगर मेरी बात से कोई आहत है, तो मैं खेद प्रकट करता हूं. दयांशकर सिंह के इस बयान आज संसद में खूब हंगामा हुआ, जहां बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी थी.

और पढ़े -   बाबरी मस्जिद शहादत मामले में सीबीआई कोर्ट ने की आडवाणी की हाजिरी माफी की अर्जी मंजूर

मायावती ने बीजेपी नेता नेता दयाशंकर सिंह के खिलाफ SC-ST ऐक्ट के तहत कार्रवाई की मांग करने के साथ-साथ उसे पार्टी से निकालने की बात कही. मायावती ने कहा कि BJP के नेता ने उनके खिलाफ नहीं बल्कि अपनी बहन-बेटी के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया है, क्योंकि पूरा देश उन्हें बहन मानता है.

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बीजेपी नेता के इस बयान पर खेद व्यक्त करते हुए राज्यसभा में कहा, ‘यह सही नहीं है और मैं ऐसे शब्दों के उपयोग की निंदा करता हूं और अगर किसी व्यक्ति ने ऐसा कहा है तो हम इसकी जांच करेंगे. मैं निजी तौर पर खेद व्यक्त करता हूं. मैं आपके सम्मान के साथ संबद्ध हूं और आपके साथ खड़ा हूं.

और पढ़े -   शशि थरूर ने अर्नब गोस्वामी पर ठोका मानहानि का मुकदमा, पत्नी की मौत पर आपत्तिजनक टिपण्णी करने का आरोप

आपको बता दें कि यूपी में बीजेपी के वाइस प्रेसिडेंट दयाशंकर ने कहा था, ”मायावती टिकट बेचती है, वह एक बड़ी नेता हैं और तीन बार प्रदेश की मुख्‍यमंत्री रह चुकी हैं. वह एक करोड़ में टिकट देती हैं, लेकिन अगर कोई व्यक्त‍ि दो करोड़ उनके पास आ जाए तो वह उसे टिकट दे देंगी. वहीं अगर उसी टिकट के लिए कोई तीन करोड़ लेकर आता है तो वह उन पिछले दोनों उम्मीदवारों को टिकट काटकर उसे दे देंगी. मायावती आज #$@^& से भी बदतर चरित्र की हो गई हैं.

और पढ़े -   माता-पिता को सेक्स करते हुए नाबालिग बेटे ने किया रिकॉर्ड, फेसबुक फ्रेंड को भेजी विडियो

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE