371008-babaramdev700

प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने भारतीय जनता पार्टी पर ब्लैकमनी को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ब्लैकमनी को वाइट करने के लिए मोदी समर्थको और बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि का इस्तेमाल किया.

उन्होंने आरोप लगाते हुए पूछा कि ऐसा कौन सा कारण है कि मोदी समर्थक किसी व्यक्ति को एक नोट भी बदलने बैंक नहीं जाना पड़ा? उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले 6 महीनो में जिन करोड़पति लोगों ने विदेशो में पैसे भेजे हैं उनके नामो पर एक नज़र डालने की आवश्यकता है.

साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि बाबा रामदेव के पतंजलि के उत्पादों की बिक्री अचानक एक साथ कैसे बढ़ गयी ? उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने करोड़पति समर्थको के काले धन को सफ़ेद करने के लिए बाबा रामदेव की कंपनी का इस्तेमाल किया.

उन्होंने अपने आरोप को साबित करने के लिए कहा कि पतंजलि के प्रोडक्शन की तादाद और प्रोडक्ट बिक्री की तादाद को मैच करने से इस बारे में पता चल जायेगा. पूनावाला ने कहा कि मीडिया को बाबा रामदेव के पतंजलि के जादुई आंकड़े नहीं दिखाई दे रहे.

उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव की कंपनी को मनी लॉन्ड्री के लिए उपयोग किया गया. उन्होंने मीडिया पर भड़कते हुए कहा, कोई न्यूज़ चैनल इसको दिखाने की हिम्मत नही करेगा क्योंकि बाबा रामदेव की योग कंपनी चैनलो को बीजेपी के सपोर्ट में कवरेज दिखाने के लिए स्पांसर करती है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें