वाराणसी | सोशल मीडिया पर हिंदुत्व और हिन्दुओ के खिलाफ की जाने वाली आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर आरएसएस और बीजेपी एक सेना तैयार करने की योजना बना रहे है. इसके लिए वाराणसी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी निमंत्रण भेजा गया है. हालाँकि अभी तक इस बात की जानकारी नही मिली है की योगी इस कार्यक्रम में उपस्थित होंगे या नही.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

मेल टुडे की खबर के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘हिंदूइस्म एंड सोशल मीडिया’ शीर्षक से एक आयोजन किया जा रहा है. यह कार्यक्रम बीजेपी और आरएसएस मिलकर आयोजित कर रहे है. बीजेपी किसान मोर्चा के नये उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर ने बताया की सोशल मीडिया पर हिन्दू और हिंदुत्व के खिलाफ लोगो को भड़काने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है. इसलिए ऐसे लोगो से निपटने के लिए एक सेना बनाने का फैसला किया गया है.

और पढ़े -   उर्दू पूरे हिंदुस्तान की जुबान, राजनीति ने सिर्फ मुसलमानों की बना दिया: हामिद अंसारी

आरएसएस और बीजेपी से जुडी संस्था इस सेना का गठन करेगी. सेना के गठन के पीछे का उद्देश्य वामपंथी विचारधारा और इस्लामिस्म से प्रेरित लोगो से हिंदुत्व को बचाना है. ऐसे लोग जो हिंदुत्व और हिन्दुओ के खिलाफ सोशल मीडिया पर प्रोपेगेंडा चला रहे है उनको रोकने के लिए सेना को अभ्यास भी कराया जायेगा. सेंगर ने आगे बताया की इस कार्यक्रम में हिंदुत्व की रक्षा के लिए कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा.

और पढ़े -   अमित शाह को जेल पहुँचाना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि: राणा अय्यूब

सेंगर के अनुसार सोशल मीडिया पर हिन्दू और हिंदुत्व को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर एक तबका अभियान चला रहा है. कभी कभी सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी पोस्ट डाली जाती है जो बिलकुल भी स्वीकार नही है. इन पोस्ट से हिन्दुओ की भावनाए आहत होती है. हम इस विषय पर काशी में चर्चा करेंगे. इसके अलावा बैठक में गौरक्षा को लेकर भी चर्चा होने के आसार है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE