पी शर्मा ने पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर इस शख्‍स की पिटाई की।

दिल्‍ली के तीन भाजपाई विधायकों में से एक, ओपी शर्मा 15 फरवरी को एक शख्‍स की पिटाई करते कैमरे में कैद हो गए। पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर उन्‍होंने इस शख्‍स की पिटाई की। उनका कहना था कि जो पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाएगा उसको मारेंगे। हालांकि, बाद में उन्‍होंने यह सफाई भी दी कि जो पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगा रहा था उसे हम पकड़ रहे थे, मार नहीं रहे थे। उन्‍होंने शख्‍स की पिटाई करते अपनी तस्‍वीरें कैमरे में कैद हो जाने के बावजूद यह सफाई दी। जब उनसे पूछा गया कि क्‍या आपने देशभक्ति का ठेका ले रखा है, तो उन्‍होंने जवाब दिया- हां ले रखा है।

जिस जगह यह घटना हुई वहां बड़ी संख्‍या में पुलिस के लोग तैनात थे। इसके बावजूद शर्मा ने हाथापाई की। जब उनसे पूछा गया कि वहां पुलिस के होते हुए कानून हाथ में लेने की क्‍या जरूरत थी, तो शर्मा ने कहा- वह गाली दे रहा था, मुझे मार रहा था।

पिटाई करने के बारे में पूछे जाने पर ओपी शर्मा ने कहा, ‘हमने उसे पकड़ा है। हमने क्‍या मारा है। वो पाकिस्‍तान के नारे लगा रहा था। गाली दे रहा था।’ उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें भी सिर में चोट आई। वो शख्‍स खुद उनके गले पड़ रहा था। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें