हैदराबाद | तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है. अपने आप को हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा सिद्ध करने में लगे टी राजा ऐसे बयान देने में माहिर है जिससे न केवल उनके लिए मुसीबत खडी होती है बल्कि उनकी पार्टी को भी शर्मिंदा होना पड़ता है. इस बार उनकी एक विडियो वायरल हो रही है जिसमे वो अमरनाथ यात्रियों को बेहद अजीब सलाह देते दिख रहे है.

और पढ़े -   लापरवाही बनी मुजफ्फरनगर रेल हादसे की वजह, 24 की मौत और 150 से ज्यादा घायल

राजा ने यह विडियो अपने यूट्यूब चैनल श्रीराम सेना पर अपलोड किया है. हालाँकि यह विडियो करीब एक महीना पुराना है लेकिन आजकल यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालाँकि राजा इस विडियो को यूट्यूब से हटा चुके है लेकिन कुछ लोगो ने इसको डाउनलोड करके फेसबुक और ट्वीटर पर शेयर करना शुरू कर दिया और यह वायरल हो गया.

इस विडियो में राजा कश्मीरी मुस्लिमो को सबक सिखाने के लिए बेहद ही अजीब सलाह देते दिख रहे है. वह जून और जुलाई में अमरनाथ की यात्रा पर जाने वाले लोगो से अपील कर रहे है की यात्रा के दौरान वो कश्मीरी मुस्लिमो से एक भी रूपए का सामान नही ख़रीदे. अगर आप ऐसे करते है तो यह कश्मीरी पत्थरबाजो और सेना पर हमला करने वालो के लिए एक सबक होगा.

और पढ़े -   सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कानून और शरीयत में टकराव, अगर मुस्लिम शरीअत को चुने तो ?

राजा ने आगे कहा की ये वो ही लोग है जो हमारी सेना पर हमला करते है और उन पर पत्थर पर फेंकते है. अगर यात्री उनसे कोई सामान नही खरीदेंगे तो वो रास्ते पर आ जायेंगे और खुद कहेंगे की न हमें पाकिस्तान के साथ जाना है और न ही हमें आजाद कश्मीर चाहिए. हम भारत के साथ ही रहना चाहते है. टी राजा राजा सिंह हैदराबाद के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं. वो अक्सर ऐसे बयान देते रहते है जिसकी वजह से कई बार उन्हें जेल भी जाना पड़ा.

और पढ़े -   गोरखपुर के एडीएम के तार ISI जुड़े होने का संदेह , एटीएस करेगी पूछताछ

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE