भोपाल | प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ दिन पहले वीआईपी कल्चर खत्म करने की पहल करते हुए लाल बत्ती पर प्रतिबधं लगा दिया था. इसके बाद उन्होंने मन की बात कार्यक्रम में कहा था की केवल गाडियों से लाल बत्ती हटा भर देने से कुछ नही होगा, हमें अपने दिमाग से भी लाल बत्ती हटानी होगी. लेकिन लगता है की मोदी की इस बात का असर बीजेपी नेताओं पर ही सबसे कम हुआ है.

यही कारण है की ज्यादातर बीजेपी शासित राज्यों में बीजेपी नेताओ की धोंस की खबरे सुनने में मिल रही है. चाहे गोरखपुर में बीजेपी विधायक द्वारा एक महिला आईपीएस अधिकारी को डांटने का मामला हो या टोल टैक्स पर तो कर्मचारियों के साथ की गयी अभद्रता. अब एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश से भी सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार यहाँ बीजेपी मंत्री के दामाद की ट्रेन में उत्पात मचाने के आरोप में महिला यात्रियों ने पिटाई कर दी.

दरअसल गुरुवार को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में कुछ महिलाओं ने जीआरपी से एक शख्स की शिकायत की. महिला यात्रियों का आरोप था की एक शख्स शराब पीकर ट्रेन में अभद्रता कर रहा है. शिकायत पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगी. इस पर उक्त शख्स ने पीएम मोदी की धौंस देते हुए कहा की मैं अभी पीएमओ से फ़ोन करवाता हूँ.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स की पहचान बीजेपी सरकार में कृषि मंत्री गौरी शंकर के दामाद चंद्रशेखर पारधी के रूप में हुई है. वो पुलिस के सामने भी बार बार इस बात की धौंस देता रहा. लेकिन अधिकारी फिर भी उससे बड़े सहज तरीके से बात करते रहे. जीआरपी अधिकारी ने पारधी को समझाया की वो नशे में है और कुछ यात्रियों को इससे परेशानी हो रही है. यात्रियों के अनुसार इस दौरान कुछ महिला यात्रियों ने पारधी की चप्पलो से पिटाई भी की. बाद में पारधी को पुलिस हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE