नासिक | बीती 19 तारीख को भारत के वांछनीय अपराधी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के रिश्तेदार की शादी थी. नासिक में हुई इस शादी में शहर की कई जानी मानी हस्तिया शामिल हुई. लेकिन चौकाने वाली बात यह है की इस शादी में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता गिरीश महाजन भी पहुंचे. यही नही वो अपने साथ कुछ विधायको को भी लेकर गए.

वही इस शादी में 10 पुलिसवाले भी पहुंचे थे जिनमे से एक असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर और बाकी 9 इंस्पेक्टर रैंक के पुलिस कर्मी है. अब इस मामले में विवाद उत्पन हो गया है. देश के भगौड़े अपराधी के रिश्तेदार की शादी में बीजेपी मंत्री के शामिल होने से विपक्ष को बैठे बिठाये एक मुद्दा मिल गया. लेकिन मामला बढ़ने से पहले ही मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने नासिक के पुलिस कमिश्नर रविन्द्र सिंघल से मामले की पूरी रिपोर्ट मांग ली.

और पढ़े -   जफरयाब जिलानी: अब शरीअत का पालन करने वाली मुस्लिम महिलाओं का क्या होगा ?

कमिश्नर ने भी सभी पुलिसकर्मियों के बयान रिकॉर्ड कर मामले की जाँच के आदेश दे दिए है. दरअसल गिरीश महाजन , मुख्यमंत्री के करीब माने जाते है. इसलिए इस मामले की गंभीरता और भी बढ़ गयी है. खुद मंत्री जी ने भी यह बात कबूल की है की वो उस शादी में गए थे. उनके साथ बीजेपी विधायक देवयानी फरांडे, बालासाहेब सनप और सीमा हिरे भी शादी में शिरकत करने पहुंचे.

और पढ़े -   लापरवाही बनी मुजफ्फरनगर रेल हादसे की वजह, 24 की मौत और 150 से ज्यादा घायल

उनके अलावा शहर की मेयर रंजना भंसी और डिप्टी मेयर प्रथममेश गीते भी शादी में शामिल हुई. अपनी सफाई में गिरीश महाजन ने कहा की मैं इस शादी में लड़के पक्ष की और से गया था. और नासिक का मंत्री होने के नाते मेरे पास शादी के बहुत सारे निमंत्रण आते है. मैंने सबके रिश्तेदारों के बारे में तो पता नही कर सकता न. लड़के पक्ष के साथ मेरे दोस्ताना सम्बन्ध है और खुद भी मुस्लिम समुदाय के सम्मानित नेता है.

और पढ़े -   नेपाल में आई बाढ़ पर मोदी ने किया ट्वीट, लोगो ने कसा तंजा कहा, बिहार के बारे में भी बोल दो

दरअसल 19 मई को दाउद की पत्नी की भतीजी और स्थानीय मुस्लिम लीडर शहर ए खातिब के भतीजे की शादी थी. दाउद की पत्नी और दुल्हन की माँ आपस में रिश्तेदार है. उधर शादी में शामिल होने वाले पुलिस कर्मियों का कहना है की उनका दुल्हन और दूल्हा दोनों पक्षों से अच्छे सम्बन्ध है, इसलिए वो शादी में शरीक हुए. हालाँकि कमिश्नर ने कहा की दुल्हन पक्ष के खिलाफ कोई भी मामला अभी तक दर्ज नही है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE