गड्चिरौली | महाराष्ट्र में एक बीजेपी नेता के सेक्स स्केंडल में फंसने से हडकंप मच गया. सत्ताधारी पार्टी से ताल्लुक रखने की वजह से यह घटना सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बनी रही. दरअसल सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रही है जिसमे एक युवक और युवती चलती गाड़ी में सेक्स करते नजर आ रहे है. विडियो के वायरल होने के बाद युवती सामने आई और आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया.

मिली जानकारी के अनुसार गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके में स्थानीय बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथडे एक सेक्स स्केंडल में फंस गए. वो एक बस की सीसीटीवी फुटेज में एक युवती के साथ सेक्स करते हुए दिखाई दे रहे है. विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की उस समय बस में काफी यात्री सवार थे लेकिन फिर भी रविन्द्र और वह युवती सम्बन्ध बनाने में व्यस्त रहे.

यह पूरा मामला बस के सीसीटीवी में कैद हो गया. सोशल मीडिया पर यह फुटेज वायरल होने के बाद विडियो में दिख रही युवती सामने आई और बीजेपी नेता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. युवती का आरोप है की बीजेपी नेता ने उसको नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये. इसके अलावा युवती ने यह भी आरोप लगाया की रविन्द्र ने उसके साथ शादी करने का भी वादा किया था.

उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस रविन्द्र की तलाश में लग गयी है. फ़िलहाल वो फरार चल रहे है. जब मामले में पुलिस से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. मामला सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा होने की वजह से भी कोई पुलिस कर्मी इस मामले पर बोलने से कतरा रहा है. उधर बीजेपी नेता भी इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बच रहे है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE