प्रतापगढ़ | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से लगातार बीजेपी नेताओ की गुंडागर्दी की खबरे सामने आ रही है. ताजा मामले में एक बीजेपी नेता पर धार्मिक पुस्तक फाड़ने और लूटपाट करने का आरोप लगा है. फ़िलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में करीब 29 लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. हालाँकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नही हुई है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिम मामले में मोदी पर बरसे मणिशंकर कहा, भारतीय मुस्लिमो को 'कुत्ता' समझने वाले से क्या रखे उम्मीद

मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज कोतवाली में पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता आनंद भूषण और उनके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी. शनिवार को सैयद अहमद ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया की 21 जून को आनंद भूषण और उसके साथियों ने न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसके घर में घुसकर धार्मिक पुस्तक को फाड़ा गया और घर में रखी नकदी को लूट लिया गया.

और पढ़े -   शिंजो अबे का अहमदाबाद में स्वागत तो तिरंगे झंडे से ऊपर पहुंचा बीजेपी का ध्वज, सोशल मीडिया पर बीजेपी की हुई खिंचाई

सैयद अहमद ने अपनी शिकायत में बताया की 21 जून को आनंद भूषण अपने साथियों के साथ कब्रिस्तान के पेड़ को काट रहा था. जब हमने उनका विरोध किया तो उन्होंने हम पर ही हमला बोल दिया. जब हम जान बचाकर अपने घर की तरफ भागे तो हमलावर तमंचा और रायफल लेकर उसके घर में घुस में गए. यहाँ उन लोगो में सैयद के साथ मारपीट की और घर में रखे जेवर और नकदी लूट ली. यही नही उन लोगो ने धार्मिक पुस्तक को भी फाड़ डाला.

और पढ़े -   ऑपरेशन 'इंसानियत' के तहत रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए भारत ने भेजी मदद

थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद्र त्रिपाठी के अनुसार शिकायत मिलने पर बीजेपी नेता समेत 29 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इनमे 4 नामजद और 25 अज्ञात लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. उधर भूषण ने सभी आरोपी को निराधार बताते हुए कहा की यह केवल उनको बदनाम करने के लिए किया जा रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE