नई दिल्ली। जेएनयू स्टूडेंट यूनियन प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार की हत्या पर 11 लाख का ईनाम देने का ऐलान करने वाले शख्स की गिरफ्तारी के एक दिन बाद गुजरात बीजेपी के एक नेता की तरफ से ऐसा ही बयान सामने आया है। गुजरात के इस बीजेपी कार्यकर्ता ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स का सुझाव देते हुए कहा कि प्रदर्शन कर रहे छात्र और उनके शिक्षकों को गोली मारकर इस अध्याय को ही खत्म कर देना चाहिए।

बीजेपी जूनागढ़ यूनिट के आईटी सेल संयोजक संजय राठौड़ ने ट्विटर पर लिखा, ‘देश विरोधी जेएनयू छात्रों और प्रोफेसरों को गोली मार दो और इस अध्याय को बंद करो। लेकिन समस्या ये है कि हमारी सरकार कुत्तों को मारने की इजाजत नहीं देगी। #WakeUpIndia’ विवाद बढ़ने पर राठौड़ ने अपना ट्वीट हटा लिया।

सुबह 3.30 बजे, इस ‘शूट’ के सुझाव से दो ही मिनट पहले, राठौड़ (35) ने पोस्ट किया, ‘#Wake-UpIndia (जागो भारत के लोगों) वर्ना बहुत देर हो जाएगी। ऐसी बड़ी ताकतें हैं जो देश को तोड़ना चाहती हैं, ये देशविरोधियों को और बिकी हुई मीडिया को फंडिग कर रही हैं।’

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘कल से जो 10 आतंकवादी गुजरात में घुसे हैं, उनमें से कौन किसका बेटा, बेटी, बहू हैं ये अभी से तय कर लें, बाद में इशरत जहां की तरह लफड़ा नहीं चाहिए।’ राठौड़ के ट्विटर अकाउंट पर 1.19 लाख फॉलोअर्स हैं, जिसमें गुजरात के विज्ञान और तकनीकी राज्यमंत्री गोविंद पटेल भी शामिल हैं। संजय ने @Sanjay_Vis नाम के अपने अकाउंट के कवरपेज पर पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर भी लगाई हुई है। (ibnlive)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE