अहमदाबाद | बुधवार को जापान के प्रधानमंत्री शिंजो अबे दो दिन की भारत यात्रा पर अहमदाबाद पहुंचे. यहाँ उन्होंने पीएम मोदी के साथ मिलकर भारत की पहली बुलेट ट्रैन परियोजना का शुभारम्भ किया. यह परियोजना 15 अगस्त 2022 तक पूरी होने की सम्भावना है. इस अवसर पर मोदी ने कहा की जब 2022 में आजादी के 75 साल पुरे होंगे तो मैं और शिंजो अबे बुलेट ट्रैन में एक साथ बैठकर यात्रा करेंगे.

इससे पहले शिंजो अबे के लिए पुरे अहमदाबाद को सजाया गया. जगह जगह तिरंगे के साथ साथ जापान का झंडा भी लगाया गया. यही नहीं दोनों समकक्षको ने करीब 8 किलोमीटर लम्बा एक रोड शो भी किया। लेकिन इस पुरे कार्यक्रम के दौरान खींची गयी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिखाया गया है की एक पोल के ऊपर तिरंगे झंडे के साथ जापान का झंडा लगा हुआ है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर मोदी सरकार पर बरसे ओवैसी कहा, तस्लीमा को बहन बना सकते हो तो रोहिंग्या मुस्लिमो को भाई क्यों नहीं?

लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है की इसी पोल के सबसे ऊपर बीजेपी का झंडा भी लगा हुआ है. फ़िलहाल यह तस्वीर गुजरात के स्थानीय मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. जैसे ही यह तस्वीर सामने आयी , सोशल मीडिया यूजर ने बीजेपी की खिंचाई करनी शुरू कर दी. यही नहीं गुजरात में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने भी इस मामले में बीजेपी की आलोचना की. लोगो ने इसे देश देश बदलने से जोड़ते हुए लिखा की कमल को झुकने नहीं देंगे.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर चिंतित है ममता बनर्जी, मोदी सरकार से की मदद की अपील

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने ट्वीट करते ,’ क्या अब भाजपा का झंडा भारत के तिरंगे से भी ऊपर रहेगा..? राष्ट्रध्वज का अपमान करने वाला क्या कहलायेगा..? राष्ट्रद्रोही..?’ अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा की देश तो आज़ाद है, पर गुजरात..? क्यों गुजरात में तिरंगा भाजपा के ध्वज से नीचे रखा गया है..? राष्ट्रध्वज का अपमान कब तक..? इस ट्वीट के साथ जीतू ने हैश टैग #Anti_National_BJP भी लिखा जो देखते ही देखते टॉप ट्रेंड में पहुँच गए.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने अब प्लेटफार्म टिकट के दोगुने किए दाम

So they place their party flag above the Indian Flag and call themselves Nationalist! #Anti_National_BJP pic.twitter.com/PaRC5n7ui3


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE